कोहली ने बीच मैदान क्रिस गेल संग किया डांस, देखें वीडियो

kohli gayle
kohli gayle

कोहली ने बीच मैदान क्रिस गेल के साथ डांस किया और इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच पहला वनडे इंटरनेशनल मैच बारिश की भेंट चढ़ गया. मैच महज 13 ओवर ही हो सका। इस मैच के दौरान कप्तान विराट कोहली और दिग्गज कैरेबियाई क्रिकेटर क्रिस गेल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। धुरंधर बल्लेबाज गेल और कोहली इस वीडियो में मस्ती करते दिखे। इसके बाद बीसीसीआई ने भी विराट कोहली और क्रिस गेल का फोटो ट्वीट किया। जिसमें कोहली और गेल डांस कर रहे थे।

कोहली ने बीच मैदान गेल के साथ ताल मिलाई

दरअसल, मैच के दौरान हुई बारिश के बाद जब दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान पर खेलने आ रहे थे तब कोहली ने गेल के साथ कैरेबियाई स्टाइल में डांस किया। इसका फोटो और वीडियो वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि गुरुवार बारिश के चलते पहले टॉस में देरी हुई, फिर टॉस के बाद मैच शुरू होने में देरी हुई, फिर बारिश के बाद मैच 34-34 ओवर का भी किया गया, लेकिन बारिश के चलते मैच को रद्द ही करना पड़ा। खेल मात्र 13 ओवर का ही हो पाया।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और क्रिस गेल के बीच बहुत पुरानी दोस्ती है. ये दोनों खिलाड़ी लंबे समय तक आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए साथ-साथ खेले. कोहली इससे पहले भी मैदान पर डांस के लिये चर्चा में रहे हैं। उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते रहे हैं। दूसरी ओर गेल भी कम नहीं है। उन्हें अपने मज़ाकिया अंदाज़ के लिये खूब जाना जाता है। http://www.indiamoods.com/why-did-the-legends-take-over-the-captaincy-of-kohli/

जैसे ही बारिश ने मैच रोका कोहली गेल को डांस स्टेप सिखाने लग गये। इसके बाद मीडिया में चर्चा होने लगी-Virat Kohli Teaches Dance Moves to Chris Gayle And Kedar Jadhav During Rain-Hit 1st ODI Between India And West Indies in Guyana .