ट्रेंड में हैं कलरिंग के ये नये Shades , इनसे बालों को दें गॉर्जियस लुक

Smoky-Ash-Balayage
Smoky-Ash-Balayage

ट्रेंड में हैं कलरिंग और हेयर कट के ये कुछ अदाज़, आप भी जानें… बालों को कलर करना आजकल फैशन ट्रेंड तो है ही, ज़रूरत भी बन गया है। प्रदूषण और तनाव की वजह से बाल कम उम्र में ही खराब होने लगते हैं। वे अपनी नेचुरल चमक खो देते हैं। ऐसे में हम बालों को हेल्दी रखने के लिये तो तमाम टिप्स अपनाते हैं, साथ ही बालों को रंगने के लिये जो हेयर कलर इस्तेमाल करते हैं, उनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं रखते। जबकि असल में इन हेयर कलर में मौजूद अमोनिया और हाइड्रोजन पेरोक्साइड की उपस्थिति हमारे बालों को काफी नुकसान पहुंचाती है ।

ऐसे में हमें अमोनिया फ्री हेयर कलर के बारे में पता होना ज़रूरी है। इसके अलावा युवाओं के लिये हेयर कट के भी नये ट्रेंड आते रहते हैं।

godrej workshop chandigarh 2
godrej workshop chandigarh 2

वैसे हेयर स्टाइल हो या हेयर कलर, इस मामले में युवा बॉलीवुड और मॉडलिंग इंडस्ट्री से खासे प्रभावित रहते हैं। आने वाले कुछ महीनों में फैशन और स्टाइल में जो हेयर कलर और हेयर कट ट्रेंड करने वाले हैं, इनके बारे में बात करते हैं।

‍ट्रेंड में हैं कलरिंग But, blush से संवरे बाल

blush
blush

इन दिनों सेलेब्स के साथ -साथ युवाओं के बीच जो हेयर कट सबसे ज्यादा लोकप्रिय हो रहा है वह है ब्लश हेयर कट। अब तक यह हेयर कट हॉलीवुड और इंटरनेशनल मार्केट में काफी पॉपुलर था, अब यह बॉलीवुड से लेकर भारतीय बाज़ार में धमक बना रहा है। सेलेब्रिटीज़ हेयर स्टाइलिस्ट रयान डि रोज़ेरियो ( ryan d) का कहना है कि इस वक्त यंगस्टर्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं और आने वाले कुछ दिनों में यह ट्रेंड युवाओं में और पॉपुलर होने वाला है।

ट्रेंड में हैं कलरिंग And शेग (The Shag Haircut) से मिले एपीज़ लुक

medium-shag-haircut
medium-shag-haircut

इस लुक को लड़के जितना पसंद कर रहे हैं, उतना ही यह ट्रेंड लड़कियों को भा रहा है। तो कैसा लगेगा बालों को एपीज़ वाला लुक देना?

बालाएज एश गोल्ड (balayage ash gold) हेयर कलर आज़माएं

Balayage Hair
Balayage Hair Color

बालों को गॉर्जियस लुक देना है तोे बालाएज एश गोल्ड (balayage ash gold) कलर बेस्ट है। इसे बनाने वाली कंपनी गोदरेज ( Godrej) का दावा है कि 2 सालों की मेहनत और कई तरह के एक्सपेरिमेंट के बाद युवाओं के लिये ब्लॉन्ड, गोल्ड और एश का यह मिक्सचर कलर तैयार किया गया है। इसे लगाने से पहले बालों को ओ क्लासिक और ओ लॉन्गर लुक दिया जाता है।

ट्रेंड में हैं कलरिंग, ‘पिकबू रब’ है खास (peekaboo Rub)

hair peekaboo
hair peekaboo

यह हेयर कलर हर उम्र के लोगों को इन दिनों खूब पसंद आ रहा है। इसमें युवाओं के लिये थोड़े डार्क तो टीनएजर्स के लिये हल्के शेड का इस्तेमाल किया जाता है।http://Best Home Remedies To Get Straight Hair

टाइगर आई ब्रोन्ज़ ( Tiger Eye Bronze)

tiger eye bronze
tiger eye bronze

सेलेब्रिटीज़ हेयर स्टाइलिस्ट आशा हरिहरन ( asha hariharan) के मुताबिक सेलेब्स में इसे लेकर जितना क्रेज़ था, अब युवाओं में भी वैसा ही क्रेज़ देखने को मिल रहा है क्योंकि भारतीय युवाओं के बालों के टेक्सचर के मुताबिक कलर शेड में बदलाव किये गये हैं। इसमें जहां रूट्स को डार्क टचअप दिया जाता है तो वहीं सिरे पर लाइट शेड कलर किया जाता है, ताकि खूबसूरत लुक के साथ चेहरे की चमक भी दोगुनी हो जाये। http://चंडीगढ़ में गोदरेज प्रोफेशनल्स ने Salon Stylist को दिये खास टिप्स

peekaboo Beyond
peekaboo Beyond

सबसे खास बात यह है कि यह सारे कलर अमोनिया फ्री ( amonia free) हैं और इन्हें‍ लगाने से बालों को नुकसान नहीं होता। हाईलाइट्स के लिये जो कलर इस्तेमाल किये जाते हैं, वे फेड होने पर भी शानदार दिखते हैं।