‘नच बलिये’ की इन जोड़ियों का हो चुका है ब्रेकअप, कई की टूटी शादी

0
28
shradha vishal
shradha vishal

‘नच बलिये’ की कई जोड़ियां सुर्खियों में रहती हैं। इस शो में हर साल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की कई रियल लाइफ जोड़ियां नच के मंच पर रोमांस और डांस का तड़का लगाने आती हैं। इस बार 2019 का नच बलिये शो एक्स कपल पर भी फोकस कर दिख रहा है। ब्रेकअप कर चुके कई रियल लाइफ कपल इस शो का हिस्सा बन रहे हैं।

उर्वशी ढोलकिया, श्रद्धा आर्या और विशाल सिंह अपने एक्स पार्टनर के साथ शो का प्रमुख चेहरा बन गए हैं। बीते 8 साल से नच बलिए के मंच पर कई सुपरहिट जोड़ियों का रोमांस और डांस एक साथ देखने को मिला।

नच बलिए की ये 10 जोड़ियां शो से बाहर होने के बाद एक दूसरे से रिश्ता तोड़ चुकी हैं..किसी का ब्रेकअप हो गया तो किसी ने तलाक लेने का फैसला किया।

‘नच बलिये’ की जोड़ी दीपशिखा नागपाल और केशव अरोड़ा अलग

DeepshikhaKaisgav_0
DeepshikhaKaisgav_0

दीपशिखा नागपाल और केशव अरोड़ा सीजन 5 में एक साथ नजर आएं। दोनों ने 2012 में शादी की। 2016 में एक दूसरे से अलग हो गए। दीपशिखा ने भी केशव पर मारपीट का आरोप लगाया। http://www.indiamoods.com/nach-baliye-9-launched-in-the-grandest-way/

‘नच बलिये’ की जोड़ी रहे थे-राहुल महाजन और डिम्पी गांगुली

rahul dimpi
rahul dimpi

राहुल महाजन और डिम्पी गांगुली नच बलिए सीजन 5 में दिखाई दिए। लेकिन राहुल से मारपीट होने के कारण दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। इन दोनों की भी शादी टूट गई।

शो की शानदार जोड़ी थी-दलजीत कौर और शालीन भनोत

shaleen banot daljit
shaleen banot daljit

दलजीत कौर और शालीन भनोत नच बलिए 4 में दिखाई दिए। दोनों ने इस शो को जीता भी। 2009 में दोनों ने शादी की। लेकिन 2015 में दोनों अलग हो गए। दलजीत ने शालीन पर मारपीट का आरोप लगाया था।

श्वेता तिवारी और राजा चौधरी

Raja-Chaudhary-the-ex-husband-of-Shweta
Raja-Chaudhary-the-ex-husband-of-Shweta

श्वेता तिवारी और राजा चौधरी नच बलिए सीज़न 2 में दिखाई दिए। दोनों ने शो के दौरान एक दूसरे के लिए भरपूर प्यार बरसाया। लेकिन 2012 में दोनों की शादी खत्म हो गई। श्वेता ने राजा पर मारपीट का आरोप लगाया था। http://www.indiamoods.com/nach-baliye-9-urvashi-dholakia-meets-with-an-accident-during-presentation/

श्रद्धा निगम और करण सिंह ग्रोवर

Raja-Chaudhary-the-ex-husband-of-Shweta
Raja-Chaudhary-the-ex-husband-of-Shweta

श्रद्धा निगम, करण सिंह ग्रोवर की पहली पत्नी हैं। दोनों नच बलिए के बाद एक दूसरे से अलग हो गए थे।2 दिसंबर 2008 में शादी की थी।10 महीने बाद ही दोनों का तलाक हो गया था।

कविता कौशिक और करण ग्रोवर

karan kavita
karan kavita

कविता कौशिक और करण ग्रोवर नच बलिए सीजन 3 में आए तो जज से लेकर दर्शकों तक सभी ने इस जोड़ी को बहुत पसंद किया लेकिन शो के खत्म होने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल

Karishma upen
Karishma upen

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल की जोड़ी एक साथ नच बलिए के सीजन 7 मेें दिखाई दी। इस शो के बाद दोनों का 1 साल के भीतर ब्रेकअप हो गया।

रश्मि देसाई और नंदीश संधू

rashmi nandish
rashmi nandish

रश्मि देसाई और नंदीश संधू साल ने 2012 में शादी की थी। लेकिन साल 2015 में दोनों ने डाइवोर्स ले लिया। खबरों के मुताबिक दोनों के तलाक की वजह नंदीश की एक मॉडल से साथ नजदीकियां बताई गई।