करनाल से कर्मचारी अपना उम्मीदवार उतारे, जजपा देगी समर्थन

dushyant
dushyant
  • करनाल से कर्मचारी उम्मीदवार को जजपा देगी समर्थन
  • -दुष्यंत चौटाला ने कहा, सरकार ने कर्मियों से किया धोखा

करनाल से कर्मचारी विधानसभा चुनाव में सीएम के सामने अपना उम्मीदवार उतारे तो जजपा अपना समर्थन देगी। जजपा नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला करनाल में अतिथि अध्यापकों के धरने पर पहुंचे और उन्हें करनाल से अपना उम्मीदवार उतारने को कहा। दुष्यंत ने कहा कि यदि कर्मचारी विधानसभा चुनाव में अपना प्रतिनिधि उतारते हैं तो जजपा उनको समर्थन देगी। कर्मचारी अपनी वोट की ताकत को समझें और मुख्यमंत्री के खिलाफ विधानसभा चुनाव में अपना एक उम्मीदवार खड़ा करें। दुष्यंत ने कहा कि उनकी पार्टी कर्मचारियों के उम्मीदवार का पूरा समर्थन करेगी।

करनाल से कर्मचारी उतारें, धरने पर बैठने से कुछ नहीं होगा

Dushyant-Chautala
Dushyant-Chautala

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि धरने पर बैठने से कुछ नहीं होगा। अन्य विभागों के आंदोलनरत कर्मचारियों को एक मंच पर लेकर आएं और सरकार के खिलाफ विधानसभा चुनाव में बिगुल बजा दें। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने 14 हजार अतिथि अध्यापकों के साथ धोखा किया है, चुनावी वादों को पूरा नहीं किया। गेस्ट टीचर 14 सालों से अपनी सेवाएं दे रहे हैं मगर सरकार ने उनकी अनदेखी की और जॉब सिक्योरिटी नहीं दी। http://जननायक जनता पार्टी ने हरियाणा में जारी की उम्मीदवारों की पहली…

करनाल से कर्मचारी उम्मीदवार को मिलेगा समर्थन

पूर्व सांसद ने कहा कि उन्होंने कम से कम 12 बार लोकसभा में गेस्ट टीचर्स के मुद्दे को उठाया था। अब भी वह मांग करते हैं कि संसद में नया अधिनियम बनाकर गेस्ट टीचर्स को उनके अधिकार दिए जाएं। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आचार संहिता लागू होते ही जजपा उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर देगी। इंद्री में कार्यकर्ता सम्मेलन में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा के लोग शक्ल से तो सुथरे नजर आते हैं, लेकिन उन्होंने अंदर से प्रदेश को खोखला कर दिया है।