खुद सामान लेकर बाहर निकलीं सारा अली खान, फैंस हुए हैरान

saraairportmain
saraairportmain

खुद सामान लेकर एयरपोर्ट पर दिखीं सैफ और अमृता की बेटी सारा अली खान। सारा को लोग इसीलिये पसंद करते हैं, कितनी साधारण और सुंदर सी लड़की है। बिल्कुल आम गर्ल की तरह, सारा को देखकर कभी-कभी लगता है कि वो बॉलीवुड स्टार की बेटी नहीं बल्कि आम लोगों जैसी ही हैं। कभी वो आम लड़कियों की तरह सड़क पर शॉपिंग करती नज़र आ जाती हैं तो कभी ऐसे ही घूमने निकल जाती हैं। न सेलेब होने का गुमान न कोई सिक्योरिटी का तामझाम। मुंबई एयरपोर्ट पर सारा कुछ ऐसे अंदाज में दिखीं कि फैंस उनके कायल हो गए. http://www.indiamoods.com/kartik-aryan-sara-ali-khan-love-aajkal-2-liplock/

sara
sara

खुद सामान लेकर लखनऊ से मुंबई पहुंचीं

सारा अली खान आज लखनऊ से अपनी शूटिंग खत्म कर मुंबई पहुंचीं. एयरपोर्ट पर सारा अपना पूरा लगेज लेकर खुद गाड़ी तक पहुंचीं. आम तौर पर हर एक्टर के साथ कोई ना कोई उनका सामान ले जाता नज़र आता है लेकिन सारा के साथ ऐसा नहीं हुआ. सारा का ये अंदाज उनके फैंस को बहुत भा रहा है.

इस तस्वीर और वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा जब एयरपोर्ट से बाहर निकलीं तो वो काफी थकी नज़र आ रही थीं. अपने लगेज के साथ सारा सिर झुकाए चुपचाप गाड़ी तक पहुंचीं.

saraapfromlucknow
saraapfromlucknow

सारा ने केदारनाथ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उसके बाद ये एक्ट्रेस सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नज़र आईं. ये फिल्म सुपरहटि रही. इन दिनों सारा फिल्म ‘लव आजकल 2’ में बिजी हैं जिसे इम्तियाज अली बना रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन हैं. इन दिनों कार्तिक के साथ सारा के डेटिंग की खबरें हैं.

सारा की सादगी ही है जो उन्हें सबसे अलग बनाती है। अपनी हमउम्र अभिनेत्रियों में सारा बहुत कॉंफिडेंट और खूबसूरत दिखती हैं। अकसर मीडिया भी जाह्नवी, अनन्या और तारा जैसी अभिनेत्रियों के साथ उनकी तुलना करता है तो सारा उसमें अव्वल ही रहती हैं।