रिलीज हुआ ‘मेड इन चाइना’ का ट्रेलर, दमदार है राजकुमार का किरदार

MIC
MIC

‘मेड इन चाइना’ दर्शकों के बीच आने को तैयार है। राजकुमार राव की MADE IN CHINA फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि आप भी इसे देखकर ठहाके लगाए बिना नहीं रहेंगे. अब अगर ट्रेलर इतना हंसा रहा है तो ज़ाहिर है कि फिल्म भी आपको सिनेमाहॉल तक खींचकर ले जाने वाली है। खैर आगे की कहानी बाद में..पहले आप देखिये ये ट्रेलर….

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की यह फिल्म कॉमेडी का फ्लेवर तो देती ही है साथ-साथ बाजारवाद पर जमकर चोट भी करती है. राजकुमार रॉव (Rajkummar Rao) यहां एक एंटरप्रन्योर की भूमिका में हैं. ट्रेलर देखकर समझ आ रहा है कि उनके नए-नए बिजनेस आइडियाज लोगों को लोटपोट करने वाले हैं.

‘मेड इन चाइना’ में बोमन ईरानी भी

made-in-chaina
made-in-chaina

ट्रेलर की शुरुआत परेश रावल की आवाज से होती है, जहां वह राजकुमार राव (Rajkummar Rao) को बिजनेस का ज्ञान देते नजर आ रहे हैं. इस ट्रेलर में बोमन ईरानी का गेटअप एक बार फिर उनके ‘मुन्नाभाई…’ वाले लुक की याद दिला रहा है.

राजकुमार राव के साथ मौनी रॉय की जोड़ी कमाल की लग रही है. मौनी को ट्रेलर में कम ही दिखाया गया है. लेकिन वह अपने रोल में परफेक्ट नजर आ रही हैं. वहीं सुमित व्यास की झलक भी ट्रेलर में नजर आ रही है.  राजकुमार राव के अलावा मौनी रॉय, अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी और सुमित व्यास भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. http://www.indiamoods.com/article-15-movie-trailer-released-ayushman-khurana-suits-in-the-role/

माना जा रहा है कि इस फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगने वाला है। क्योंकि एक साथ परेश रावल और बोमन ईरानी को देखना बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है। इसके साथ-साथ राजकुमार राव स्त्री में जबरदस्त अभिनय से पहले ही दर्शकों को अपना हॉरर कॉमेडी वाला अंदाज़ दिखा चुके हैं। अब दर्शक फिल्म के पर्दे पर आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।