बदल गई केबीसी की चर्चित ट्यून, आज रात से शुरू होगा गेम शो

0
18
kbc
kbc

अबकी बार बदल गई है केबीसी की वह चर्चित और कर्णप्रिय धुन। टीवी का सबसे चर्चित गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन 19 अगस्त, सोमवार को रात 9 बजे से शुरू हो रहा है. 11वें सीजन के शुरू होने में अब कुछ ही घंटों का फासला है. लेकिन इसके साथ ही ये चर्चा है कि केबीसी 11 का पहला कंटेस्टेंट कौन होगा? इस सवाल का जवाब सामने आ गया है.

कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के साथ क्विज़ शो खेलने वाली पहली कंटेस्टेंट एक महिला हैं. वो छत्तीसगढ़ की हैं. हालांकि अभी तक शो के मेकर्स की ओर से इस बारे में ऑफिशियली कोई जानकारी नहीं दी गई है. अलबत्ता शो का एक इनसाइड वीडियो जरूर सामने आया है जिसमें कुछ फीमेल कंटेस्टेंट और शो की दूसरी झलकियां देखी जा सकती हैं.

केबीसी 11 की पहली कंटेस्टेंट?

रिपोर्ट के मुताबिक केबीसी 11 में पहली कंटेस्टेंट कोरबा (छत्तीसगढ़) के गांव पोंच की डॉ. चित्ररेखा राठौर हॉट सीट पर बिग बी के सामने होंगी. चित्ररेखा राठौर रामकृष्ण केयर अस्पताल रायपुर में आयुर्वेद की रेसीडेंस डॉक्टर हैं. http://www.indiamoods.com/meet-megastar-amitabh-bachchans-personal-stylist-and-designer-priya-patil/

अबकी बार बदल गई ट्यून और जानें पहली कंटेस्टेंट के बारे में

लोकल रिपोर्ट्स के मुताबिक चित्ररेखा के पास केबीसी से 8 मई को पहला फोन कॉल आया था. इसके बाद उनसे 3 सवाल भी पूछे गए. उनका भोपाल (मध्य प्रदेश) में ऑडिशन हुआ. ऑडिशन के बाद मुंबई के लिए चयन हुआ. यहां से टॉप टेन कंटेस्टेंट में आने के लिए भी चित्ररेखा को मेहनत करनी पड़ी.

फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेलने का मौका मिला. केबीसी में आने को लेकर चित्ररेखा ने कहा कि अमिताभ बच्चन से मिलना उनके लिए किसी सपने के पूरे होने जैसा ही है.

इसमें कंटेस्टेंट बैक कैमरा शो की तैयारी में व्यस्त नजर आ रहे हैं. सबके लिए केबीसी के सेट पर पहुंचना किसी सपने के सच होने जैसा है. कई कंटेस्टेंट  का कहना है कि उनके लिए अमिताभ से मिलना करोड़पति बनने जैसा ही है.

किसने बनाई ट्यून

कौन बनेगा करोड़पति में इस बार सबसे बड़ा बदलाव शो की ट्यून में किया गया है. 19 साल से जारी केबीसी के सफर में सबसे यादगार अब तक इसकी ट्यून रही है, जिसे घर-घर में पहचान मिली है. सालों के सफर में पहली बार शो की नई ट्यून आने जा रही है. इस ट्यून को सैराट और धड़क फिल्म के कम्पोजर अजय-अतुल ने बनाया है.