5 हत्याओं से झज्जर दहला, एक ही मकान में मिले शव

jhajjar labourer murder
jhajjar labourer murder
  • निर्माणाधीन मकान में मिले शव
  • एसपी ने 5 जांच टीम बनाई

5 हत्याओं से झज्जर शहर दहल गया है। जिसने भी सुना उस आदमी की रूह कांप गई। मामला झज्जर के सेक्टर 6 स्थित एक निर्माणाधीन मकान का है। यहां पुलिस को पहली मंजिल पर रह रहे 5 लोगों के शव मिले हैं। प्रारंभिक जांच में पुलिस इसे रंजिश का मामला मान रही है। मृतकों के शरीर पर पुलिस को चोट के निशान भी मिले हैं। मृतकों में 2 महिलाओं और 3 पुरुष है। मंगलवार को विश्वकर्मा दिवस होने के चलते सभी मजदूर छुट्टी पर थे और उस दिन काम भी नहीं किया था। सभी मृतक मध्यप्रदेश के रहने वाले थे और पिछले कई दिनों से सेक्टर 6 के निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे थे।

5 हत्याओं से झज्जर को दहलाने वाला कौन…

पुलिस को घटना की सूचना मंगलवार की देर शाम पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने दी। सूचना मिलने के बाद एसपी अशोक कुमार पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच की।

बताया जाता है कि चरखी दादरी के इमलौटा गांव का रहने वाला विनोद झज्जर के सेक्टर 6 में मकान बनवा रहा है। उसने मकान बनाने के लिए ठेकेदार को ठेका दिया हुआ था। ठेकेदार ने मध्यप्रदेश के रहने वाले कुछ मजदूरों से मकान बनवाने के लिए दिहाड़ी पर रखा हुआ था। ठेकेदार ने इन्हें दिहाडी के 42 हजार रुपए भी दिये थे जो मौके पर पुलिस को नहीं मिले थे। सभी मजदूर निर्माणाधीन मकान की पहली मंजिल में रहते थे। http://अम्बाला में सड़क किनारे सो रही 3 बहनों को कार ने…

5 हत्याओं से झज्जर में सनसनी

sonepat double murder
sonepat double murder

मंगलवार को विश्वकर्मा डे होने के चलते सभी मजदूरों ने काम भी बंद रखा हुआ था। बताया गया है कि इन्हीं मजदूरों के साथी मंगलवार की शाम उनका हाल जानने के लिए मकान में आए थे, लेकिन जब वह मौके पर पहुंचे और सभी मजदूरों के शव खून से बुरी तरह लथपथ थे। उन्होंने उसी समय इसकी सूचना ठेकेदार को दी। ठेकेदार की सूचना पर ही पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलवाया गया। पुलिस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है।

पुरानी रंजिश का हो सकता है मामला

झज्जर के एसपी अशोक कुमार ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। हत्यारे जल्द ही जेल की सलाखों के पीछे होंगे। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 5 टीमों का गठन किया गया है। प्रारंभिक जांच में मामला पुरानी रंजिश का लग रहा है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।