हुड्डा के बगावती तेवर बरकरार, बोले- कमेटी बनाएंगे, वह जो कहेगी, करेंगे

0
19
bhupinder-hooda
bhupinder-hooda

हुड्डा के बगावती तेवर बरकरार है। कांग्रेस के खिलाफ बागी तेवर अपनाने वाले पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और हरियाणा के पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने रविवार को ऐलान करते हुए कहा था कि वह अपने राजनीतिक भविष्‍य के संबंध में एक कमेटी का गठन करेंगे. उसके सुझाव के आधार पर ही अगला राजनीतिक कदम उठाएंगे. उन्‍होंने कहा, ”एक-दो दिनों में कमेटी का गठन किया जाएगा. जब इसका गठन हो जाएगा तो संयोजक मीटिंग बुलाएंगे. ये कमेटी जो कहेगी, मैं वही करूंगा. यदि यह मुझसे राजनीति छोड़ने के लिए कहेगी तो मैं राजनीति भी छोड़ दूंगा.”

हुड्डा के बगावती तेवर, आर्टिकल 370 हटाने का समर्थन किया

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और हरियाणा के दो बार मुख्यमंत्री रह चुके भूपिंदर सिंह हुड्डा ने एक महत्वपूर्ण राजनीतिक कदम के रूप में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा संविधान के अनुच्छेद 370 को निष्प्रभावी किए जाने के कदम का समर्थन किया.

हुड्डा के बगावती तेवर, छोड़ सकते हैं कांग्रेस

हुड्डा ने अपने गृहनगर रोहतक में एक महापरिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वह देशभक्ति के मुद्दे पर किसी के साथ समझौता नहीं करेंगे. उन्होंने कहा, “यदि सरकार कुछ अच्छा करती है, तो मैं उसका समर्थन करता हूं.” उन्होंने राज्य में पार्टी का भविष्य तय करने के लिए एक 25 सदस्यीय समिति भी घोषित की, जिसमें उनसे करीबी रखने वाले 13 विधायक शामिल हैं. उन्होंने कहा, “चूंकि यह मुद्दा (कांग्रेस में रहने या न रहने) लोगों के भविष्य से जुड़ा है, लिहाजा मैं अकेले निर्णय नहीं ले सकता.”http://www.indiamoods.com/haryanavi-dancer-priyanka-chaudhary-perform-on-re-chori-sapna-chaudhary-song/

हुड्डा बोले- देशभक्त परिवार में जन्मा

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने रोहतक में कहा कि -मेरा जन्म एक देशभक्त परिवार में हुआ था, जो लोग अनुच्छेद 370 हटाने का विरोध कर रहे हैं, मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि “उसूलों पर जहां आंच आए, वहां टकराना ज़रूरी है, जो ज़िंदा है तो ज़िंदा दिखना ज़रूरी है।