चंडीगढ़ में गोदरेज प्रोफेशनल्स ने Salon Stylists को दिये खास टिप्स

0
36
godrej workshop chandigarh 2
godrej workshop chandigarh 2

चंडीगढ़ में गोदरेज प्रोफेशनल्स ने हेयर कलर के नये और लेटेस्ट ट्रेंड्स के बारे में हेयर स्टाइलिस्ट और अन्य लोगों को एक्सपर्ट टिप्स दिये।  भारत में हेयर सैलून इंडस्ट्री ( Salon Industry) को Special बनाने के प्रयास में जुटी गोदरेज प्रोफेशनल्स ने चंडीगढ़ में एक खास वर्कशॉप का आयोजन कर 100 से अधिक Salon Stylist को हेयर कलरिंग और हेयर कट के खआस टिप्स दिये।  

Indian youngsters  के हेयर टेक्सचर के लिए विशेषप्रकार से तैयार किये गये प्रथम प्रोफेशनल हेयर कॅलर एवं हेयर केयर ब्रांड – गोदरेज प्रोफेशनल  द्वारा आयोजित इस कार्यशाला में मशहूर सेलेब्रिटी स्टायलिस्ट्स एवं एजुकेशन एंबेसडर – आशा हरिहरन और गोदरेज प्रोफेशनल की टेक्निकल एंबेसडर रियान डी‘रोजेरियो मौजूद रहे। यह कार्यशाला गोदरेज प्रोफेशनल कॅलर प्ले ट्रेंड्स 2019 के तीन लुक्स – पीक-ए-बू रूबी- टाइगर आई ब्रोंजे एवं बलायगे गोल्ड ऐश के लिए स्टायलिस्ट्स लाने पर केंद्रित रही।

godrej hair color workshop
godrej hair color workshop

चंडीगढ़ में गोदरेज प्रोफेशनल्स के साथ मौजूद रहे सेलेब्स स्टाइलिस्ट

100 से अधिक स्टायलिस्ट्स दिन भर ब्रांड के एजुकेशन एवं टेक्निकल एंबेसडर्स के साथ रहे। इन एंबेसडर्स ने गोदरेज प्रोफेशनल कॅलर प्ले ट्रेंड्स 2019 के तहत नये लुक्स को प्रदर्शित किया । हेयरकट्स के ट्रेंड्स एवं हेयर कॅलरिंग की तीन तकनीकों पर एंबेसडर्स ने इस workshop में  बातचीत की। http://www.indiamoods.com/chandigarh-shopkeeper-2014-by-showing-the-manifesto-to-anupam-kher-who-came-to-demand-a-vote-asked-what-happened-to-the-promises-of-2014/

 आशा और रियान ने स्टेज पर लाइव कॅलर एवं कट करके दिखाया – और  STYLISTS को उनके सैलॅन्स  में इन Looks को Re creat (रीक्रिएट) करने के लिए सभी सुझाव एवं तरीके बताये।

गोदरेज प्रोफेशनल्स की ओर से चंडीगढ़ के हयात रेजेंसी होटल में 22 अगस्त 2019 ( गुरुवार ) को ए खास वर्कशॉप का आयोजन किया गया।
गोदरेज प्रोफेशनल्स की ओर से चंडीगढ़ के हयात रेजेंसी होटल में 22 अगस्त 2019 ( गुरुवार ) को ए खास वर्कशॉप का आयोजन किया गया।

चंडीगढ़ में गोदरेज प्रोफेशनल्स की वर्कशॉप

गोदरेज प्रोफेशनल के ट्रेंड कलेक्शन वर्कशाप के बारे में गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड के सीईओ – (India and SAARC) सुनील कटारिया (Sunil kataria) ने कहा गोदरेज प्रोफेशनल का उद्देश्य इंडियन हेयर के लिए विशेष प्रकार से डिजाइन किये गये शानदार सैलॅन प्रोडक्ट्स के साथ विशेषीकृत परिवर्तनकारी शिक्षा में टेक्निकल मास्टर्स बनना है। सैलॅन बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए कौशल-निर्माण शिक्षा महत्वपूर्ण होगी।

मशहूर हेयरस्टायलिस्ट एवं गोदरेज प्रोफेशनल एजुकेशन एंबेसडर आशा हरिहरन ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा मुझे गोदरेज प्रोफेशनल के साथ जुड़ने की खुशी है। इसने लगातार सैलॅनिस्ट्स के उत्थान पर जोर दिया है। हम चंडीगढ़ के स्टायलिस्ट्स को तीन अनूठे लुक्स – बलायेज गोल्ड ऐश, टाइगर आई ब्रोंज एवं पीक-ए-बू रूबी दिखाकर और उनके साथ इन्हें साझा कर रोमांचित हैं।