बीच पर Sex से पहले ध्यान रखें ये बातें, बनी रहेगी प्राइवेसी भी…

0
160
sex-love-life

बीच पर Sex आजकल कॉमन ट्रेंड है। सैर सपाटे का मन है या हनीमून पीरियड इन्जवॉय करने का प्लान हो तो कपल बीच ( BEACH) पर ज़रूर जाते हैं। कुछ बीच ( BEACHES) ऐसे हैं जहां कपल अपनी लाइफ को खुलकर इन्जवॉय करते दिखेंगे। इन बीच पर कपल प्यार के इज़हार से कतराते नहीं है बल्कि खुलकर सेक्स लाइफ ( SEX LIFE) को enjoy करते हैं। वैसे कई देशों में बीच पर या किसी भी खुली जगह पर सेक्स करने की मनाही है इसलिए ऐसा यह वहीं possible है जहां ये लीगल हो। अगर आप भी बीच पर ही सेक्स करना चाहते हैं तो कुछ बातों का ख्याल रखें…

बीच पर Sex ज़रूरी तो भीड़ से थोड़ी दूरी

relationship

अगर आप पानी के अन्दर जाना चाहते हैं या समुद्र में घुसकर सेक्स करना चाहते हैं तो अपने लिए नाव ले जाना न भूलें। समुद्र के बिलकुल पास में ही सेक्स न करें क्योंकि हो सकता है सेक्स के दौरान ही लहरें आप दोनों को डुबो दें और आपका मजा बिगड़ जाये। इसलिए अपनी जगह का चुनाव ध्यानपूर्वक करें। सेक्स करते समय कंडोम ( CONDOM) का इस्तेमाल ज़रूर करें और इससे भी ज्यादा ज़रूरी है कि कंडोम को डस्टबिन में destroy करें।

कई बीच पर बहुत भीड़ होती है ऐसी जगहों से बचें। खुले बीच पर सेक्स करने के लिए ऐसी जगह का चुनाव करें जहाँ बहुत ही कम लोग हों जिससे आपकी प्राइवेसी बनी रहे। अगर हो सके तो ऐसी जगह भी चुनें जहां बहुत हवा न चल रही हो। इससे आपको रेत से परेशानी नहीं होगी।

शॉर्टस या खुले कपड़े पहनें

sex-on beach

बीच ( BEACH) पर जाते समय लम्बे कपड़ों का चुनाव न करें बल्कि इनकी बजाय shorts पहनें। क्रॉप कट और हॉट शॉर्ट पैंट पहन सकते हैं। ये काफी सुविधाजनक भी रहते हैं और माहौल को और रोमांटिक बनाते हैं।

ALSO READ: http://5 Conditions में SEX को Avoid करें, पार्टनर को ऐसे समझें…

बीच पर Sex करें तो मैट या चटाई साथ रखें

beach sex

अगर आपने पहले से प्लान कर रखा है कि आप दोनों बीच पर ही सेक्स करेंगे तो इसके लिए अपने साथ एक चटाई ज़रूर लेकर जायें क्योंकि सिर्फ बालू पर सेक्स कर पाना थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता है। चटाई की जगह आप न्यूज़पेपर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं, इसे जमीन पर बिछाकर फिर आराम से सेक्स करें।

ALSO READ; http://SEX का मन न हो तो पति को कहें NO

तौलिया-पानी साथ रखें

beach islandn

किसी भी परेशानी से बचने के लिए पहले से ही तैयारी कर के जायें। खुद को कम्बल या तौलिये से लपेटने से आपके अंदरूनी अंग बालू से बचे रहेंगे जिससे आप बेहतर तरीके से इन पलों का आनंद ले पाएंगे। अगर आपके अंदरूनी अंगों में गलती से थोड़ा बालू लग गया है तो इससे आपको इन्फेक्शन भी हो सकता है। इससे बचने के लिए आप अपने साथ पानी की बोतल रखें और ऐसा होने पर अपने अंगों को पानी से अच्छे से धो लें।