डायरेक्टर सुजीत की प्रभास के फैन्स से अपील-‘साहो’ जाकर देखिए’

0
48
saaho-teaser
saaho-teaser

डायरेक्टर सुजीत ने अभिनेता प्रभास के फैंस से एक अपील की है कि वे साहो जाकर देखें। दो साल के इंतज़ार के बाद प्रभास की साहो रिलीज़ हो गई। फिल्म रफ्तार से कमाई कर रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार साहो ने हिंदी भाषा में 120 करोड़ की कमाई कर ली है। हालांकि मेकर्स इससे खुश नहीं दिखाई दे रहे हैं। साहो के डायरेक्टर सुजीत ने सोशल मीडिया पर फिल्म के लिए एक भावुक पोस्ट लिखा है। लोगों से एक अपील करते हुए अपने करियर के शुरुआती दिनों का भी खुलासा किया है। डायरेक्टर सुजीत ने इस भावुक पोस्ट के ज़रिए लोगों से अपील की है।

Actor PRABHAS
Actor PRABHAS

सोशल मीडिया पर अपने शुरुआती दिनों के बारे में लिखते हुए सुजीत ने बताया कि मैं तब 17 साल का था। जब मैंने अपनी पहली शॅार्ट फिल्म बनाई थी। फिल्म के डायरेक्शन,एडिटिंग में करीब नब्बे फीसदी काम मेरा था।

डायरेक्टर सुजीत बोले- मैंने कभी हार नहीं मानी

shradha and prabhas in hyatt chandigarh
shradha and prabhas in hyatt chandigarh

वह आगे लिखते हैं कि मैंने अपनी गलतियों और आलोचनाओं से सीखा है।तब मेरे पास पैसे नहीं थे।टीम नहीं थी। लेकिन मुझे मेरे परिवार से समर्थन मिला। कई बार बहुत ज्यादा कठिनााई होती है, लेकिन मैंने कभी हार नहीं मानी।

डायरेक्टर सुजीत ने लोगों को धन्यवाद कहा

अपील करते हुए सुजीत ने लिखा है कि कई लोगों ने साहो देख ली है। अभी कई लोगों के देखने की उम्मीद है। आप सभी का फिल्म देखने के लिए धन्यवाद। अगर कुछ छूट गया है और प्लीज फिर से फिल्म देखिए। साहो फिर से आपका मनोरंजन करेगी।