‘दंगल गर्ल’ बबीता फोगाट BJP में शामिल, बोली-मोदी जी ने दिल जीता

Babita-Phogat mahavir
Babita-Phogat mahavir

‘दंगल गर्ल’ बबीता फोगाट ने बीजेपी ज्वायन कर ली है। अंतर्राष्ट्रीय स्तर की कुश्ती खिलाड़ी बबीता फोगाट और उनके पिता तथा कुश्ती कोच महावीर फोगाट सोमवार को भाजपा में शामिल हो गए । वे खेल एवं युवा मामलों के मंत्री किरण रिजिजू तथा पार्टी महासचिव एवं हरियाणा के पार्टी मामलों के प्रभावी अनिल जैन एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुभाष बडाला की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए ।

‘दंगल गर्ल’ बबीता फोगाट का रिजिजू ने किया स्वागत

बबीता फोगाट एवं महावीर फोगाट का पार्टी में स्वागत करते हुए रिजिजू ने कहा कि बबीता ने कई अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में पदक जीते और देश का नाम रौशन किया है । रिजिजू ने कहा कि उनके पिता भी अनुकरणीय हैं जिन्होंने अपनी पुत्रियों को कोचिंग दी और उन्हें विश्व स्तरीय खिलाड़ी बनाया ।

भाजपा का मानना है कि बबीता फोगाट एवं महावीर फोगाट के शामिल होने से पार्टी को हरियाणा में राजनीतिक रूप से मदद मिलेगी जहां इस वर्ष के अंत में चुनाव होने वाले हैं । फोगाट परिवार का नाम हिन्दी फिल्म दंगल की अभूतपूर्व सफलता के बाद सुखियों में आया जिसकी कहानी उन पर आधारित थी । http://www.indiamoods.com/haryana-cmm-expresses-confidence-about-bjp-victory-in-jind/

bjp babit aphogat
bjp babit aphogat

‘दंगल गर्ल’ बबीता फोगाट ने कहा-शुक्रिया

इस मौके पर बबीता फोगट ने कहा, “मैं सबका धन्यवाद करना चाहती हूं. मोदी जी की बहुत वर्षों से फैन हूं. उनके कार्यों से प्रभावित हूं. उन्होंने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाया है, उससे मुझे मन में अलग ख़ुशी हुई. उससे हर कोई बीजेपी से जुड़ना चाहेगा.”

गौरतलब है कि हरियाणा में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव हो सकते हैं. इसी के मद्देनजर सत्तारूढ़ बीजेपी अपने कुनबे को और मजबूत करने के लिए प्रयास कर रही है. बीजेपी ने हरियाणा के लिए नरेंद्र सिंह तोमर को चुनाव प्रभारी बनाया गया है. भूपेंद्र सिंह को सह प्रभारी बनाया गया है. पार्टी ने इस बार 90 सीटों में से 75 प्लस का नारा दिया है.