ज़ेडन के साथ रोमांटिक सॉंग ‘तेरे बिना’ से धूम मचाने को तैयार हैं अमायरा

0
22
amayra zaidan 4
amayra zaidan 4

ज़ेडन के साथ रोमांटिक सॉंग ‘तेरे बिना’ से धूम मचाएंगी अमायरा दस्तूर। खूबसूरती के साथ-साथ अमायरा दस्तूर अतभुत प्रतिभा का ख़जाना भी हैं. बॉलीवुड और अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों में अपने अभिनय से सबको आकर्षित करने के बाद यह सुन्दर अभिनेत्री अब म्यूजिक इंडस्ट्री में भी तहलका मचाने को तैयार हैं.

amaira zaidan 2 - Copy
amaira zaidan 2 – Copy

ज़ेडन के साथ रोमांटिक सॉंग ‘तेरे बिना’ से धूम मचाएंगी

म्यूजिक इंडस्ट्री में वर्सेटाइल एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर का पहला म्यूजिक सांग “आ भी जा तू कहीं से” सोनू निगम के साथ आया था. अब उनका दूसरा सिंगल वीडियो रोमांटिक सांग “तेरे बिना ” आ रहा हैं जोकि प्रतिभाशाली युवा ज़ेडन के साथ बनाया गया हैं.http:// ‘मेंटल है क्या’ में हंसमुख बेकर के अवतार में दिखेंगी अमायरा

amayra zaidan 1
amayra zaidan 1

ज़ेडन के साथ रोमांटिक हुईं दस्तूर

यह शानदार खूबसूरत रोमांटिक सांग एक यंग मॉडर्न कपल की स्टोरी पर आधारित हैं. यह रोमांटिक ट्रैक मौजूदा समय के अन्य रोमांटिक सांग से बिलकुल अलग हैं. इस सांग में आपको दो नए चेहरे अमायरा दस्तूर और ज़ेडन के रूप में देखने को मिलेंगे. दोनों की केमेस्ट्री भी इस सांग में काफी अच्छी हैं. “तेरे बिना” को ज़ेडन ने ही लिखा हैं और गाया हैं. इस रोमांटिक ट्रैक को यूनिवर्सल म्यूजिक द्वारा प्रोड्यूस किया गया हैं.

amayra zaidan 3
amayra zaidan 3

अपने आने वाले इस रोमांटिक सांग के बारे में अमायरा ने कहा कि ” लगभग चार साल बाद मेरा कोई म्यूजिक एल्बम आ रहा हैं और इसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूँ.” इस सांग की स्टोरी और कॉन्सेप्ट अन्य सांग से काफी अलग है और इसी कारण मेने इस सांग का हिस्सा बनने का फैसला किया. यह सांग एक रोमांटिक लव स्टोरी से काफी ऊपर हैं जब मैंने इसे पहली बार सुना था तो मैं तभी इससे प्रभावित हो गई थी.

ज़ेडन का पहला हिंदी सॉन्ग

amayra zaidan
amayra zaidan

यह इतना अच्छा हैं कि मैं अब इसे पूरे दिन में कई बार सुनती हूँ. अमायरा ने ज़ेडन के बारे में भी बात करते हुए कहा कि यह उनका पहला ही हिंदी सांग हैं और जिस तरह से उन्होंने इस सांग में काम किया हैं वह सच में काबिले तारीफ़ हैं. ज़ेडन बहुत ही टेलेंटेट हैं.

अमायरा की आने वाली फिल्म : अमायरा दस्तूर की फिल्म प्रस्थानम 20 सितम्बर 2019 को रिलीज़ होने वाली हैं जोकि एक पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर मूवी हैं.